Tere Jaisa Yaar Kahan | Indian Notes | Yaarana | Kishore Kumar

 


रेप    धसां     निधनि   पध

तेरे    जैसा      यार       कहाँ,


रेप       पनि       धप धप ग प

कहाँ     ऐसा       याराना


म ग रे

aa….aa


रेपध    सां निध     नि प ध

याद     करेगी         दुनिया,


रेप    पनि         धप धप ग प

तेरा   मेरा         अफ़साना


म ग रे

aa….aa


निनि       सां  रें  रें    रें रें रें

मेरी        जिंदगी              सँवारी,


निनि  सां       रें  रें     रें रें रें

मुझ_को           गले          लगा_के



धनि     सां  सां     सां नि सां 

बैठा     दिया          फलक_पे,


सां गं   रें सां  रें    सां नि नि 

मुझे        ख़ाक से             उठा के


Repeat:


नि सां   रें रें  रें     रें  रें रें

मेरी        जिंदगी         सँवारी,


नि सां  रें    रें  रें     रें   रें   रें

मुझको         गले        लगा_के


धनि     सां सां     सां नि सां

बैठा     दिया          फलक_पे,


सां गं  रें  सां रें     सां नि नि

मुझे        ख़ाक से             उठा के


रेप      ध सां     निध निप   ध

यारा    तेरी         यारी         को


रेपप     नि     धपध        पगप

मैने       तो     खुदा        माना


म ग रे

aa….aa


रेपध    सां निध     नि प ध

याद     करेगी         दुनिया,


रेप    पनि         धप धप ग प

तेरा   मेरा         अफ़साना


म ग रे

aa….aa


Will be updated


मेरे दिल की ये दुआँ है

कभी दूर तू न जाए

तेरे बिना हो जीना,

वो दिन कभी न आए


Repeat


तेरे संग जीना यहाँ,

तेरे संग मर जाना

याद     करेगी         दुनिया,

तेरा   मेरा         अफ़साना


रेप    ध सां     निधनि   पध

तेरे    जैसा      यार       कहाँ,


रेप       पनि       धप धप ग प   म ग रे

कहाँ     ऐसा       याराना            aa….aa


रेपध    सां निध     नि प ध

याद     करेगी         दुनिया,


रेप    पनि         धप धप ग प  म ग रे

तेरा   मेरा         अफ़साना         aa….aa

Previous Post Next Post
Play Pause