Main Shayar To Nahin | Indian Notes | Bobby | Shailendra Singh

 


*नि    गग~     प     सा*नि

मैं      शायर     तो    नहीं


*नि    गग~    प     सा*नि

मैं     शायर     तो    नहीं


निरे*~    निसा*ध      निसा*

मगर       ऐ              हसीं

निरे*~       निसा*ध   धनिसा*


नि       ध      पध

जब      से      देखा


मग    गग   म    गग    म

मैंने    तुझ   को   मुझ   को


*नि *नि निध~ प    मध    पमग

शायरी                   आ      गयी


*नि       गग~         प     सा*नि

मैं          आशिक     तो     नहीं


निरे* ~      निसा*ध    धनिसा*

मगर         ऐ             हसीं


नि       ध      पध

जब       से    देखा


मग       गग    म    गग      म

मैंने       तुझ   को    मुझ     को


*नि *नि निध~ प   मध    पमग

आशिकी               आ     गयी


*नि        गग~      प     सा*नि

मैं           शायर     तो     नहीं


धनि नि   नि     सा*~ नि

प्यार        का     नाम


निनि      सा*ध     ध~    धध

मैंने        सुना      था      मगर


मधध     मध     ध

प्यार      क्या      है


म   मसा* सा*   सा*नि    नि    निनि

ये    मुझको       नहीं       थी    खबर


रे*    रे*    ग* रे*        निनि

मैं    तो     उलझा       रहा


सा*निध      प     निध

उलझनों      की    तरह


म~ मम     म         मप

दोस्तों        में         रहा


प~ निनि     ग     गग

दुश्मनों        की     तरह


*नि       गग~      प     सा*नि

मैं         दुश्मन     तो    नहीं


*नि       गग~      प     सा*नि

मैं          दुश्मन   तो     नहीं


निरे*~   निसा*ध    धनिसा*

मगर     ऐ            हसीं


नि       ध      पध

जब     से       देखा


मग    गग    म    गग      म

मैंने    तुझ   को    मुझ     को


*नि *नि निध~ प    मध     पमग

दोस्ती                  आ       गयी


*नि    गग~      प     सा*नि

मैं      शायर      तो    नहीं


Will be Updated:

सोचता हूँ अगर मैं

दुआ मांगता

हाथ अपने उठाकर

मैं क्या मांगता

सोचता हूँ अगर मैं

दुआ मांगता

हाथ अपने उठाकर

मैं क्या मांगता



 


_

Previous Post Next Post
Play Pause