Mere Desh Ki Dharti Sona Ugle | Indian Notes | Upkar | Mahendra Kapoor

 


Music – chorus:

धनिधमध~    म धनिनिमध~

Aaa~~          Aaa~~


मधमगम~     à¤—मनिधगम

Oooo~~       Ooo~~


Repeat:

Music-chorus



मध निनि     à¤¨ि  निनि~~  

मेरे_देश       à¤•ी_धरती~~


रे*ग*रे*निनि धमध~ म

ईईईई~~~


मध      निनि     à¤¨ि     à¤¨िनि

मेरे       à¤¦ेश      की    धरती,


निनिनि     à¤¨ि~ रे*नि

सोना         à¤‰à¤—ले

Or

नि नि        नि~ रे*नि


नि नि      धम       à¤§à¤®à¤—

उगले      हीरे      मोती


गम     à¤®à¤¨ि     à¤¨ि      धम

मेरे     à¤¦ेश      की     à¤§à¤°à¤¤ी


मग       à¤®à¤¨ि      नि    धम

मेरे     à¤¦ेश     à¤•ी     à¤§à¤°à¤¤ी


धनिधमध~    म धनिनिमध~

Aaa~~          Aaa~~


मधमगम~   à¤—मनिधगम

Oooo~~       Ooo~~


निनि  निरे*    रे*      रे*रे*

बै_लों            के     à¤—ले


निनि     à¤¨िरे*    रे*रे*रे*

में         à¤œà¤¬      घुँघरू


निनि निरे*   à¤°े*       à¤°े*रे*

जीवन          का     à¤°ाग


ग*म*म*ग*रे*      रे*

सुनाते                 à¤¹ैं

Or

ग*म*~ ग*रे*        रे*


Repeat: जीवन का राग..


निनि निरे*     à¤°े*       à¤°े*रे*

जीवन          का      राग


ग*म*म*ग*रे*      रे*

सुनाते                  हैं


निनि      निरे*रे*     à¤°े*~ रे*

गम        कोसों       à¤¦ूर


निनि      निरे*रे*    रे*

हो          जाता      है


निनिनिरे*    रे*     à¤°े*रे*

खुशियों       à¤•े     à¤•ँवल


रे*ग*म*म*ग*रे*     à¤°े*

मुसकाते                हैं

Or

रे*ग*म*~ ग*रे*        रे*


Repeat: खुशियों के..


निनिनिरे*     à¤°े*     à¤°े*रे*

खुशियों        के     à¤•ँवल


रे*ग*म*म*ग*रे*      रे*

मुसकाते                 à¤¹ैं


रे*ग*म*म*~~ 

Oooo..


म*ध*म*    म*ध*म*   à¤®*ध*म*

ooo..            ooo..         ooo…


म*ग*रे*   à¤—*रे*~~

ooo          oo.


रे*नि     à¤°े*ग*    ग*ग*

सुन      के         à¤°à¤¹à¤Ÿ


ग*रे*     à¤°े*~ निनि

की        आवाज़ें

Or

ग*~     à¤°े*~ निनि


Repeat: सुन के रहट


रे*नि    रे*ग*   à¤—*ग*    ग*रे*   à¤°े*निनि

सुन     à¤•े     à¤°à¤¹à¤Ÿ     à¤•ी     à¤†à¤µाज़ें


रे*नि     à¤°े*ग*    ग*ग*

यूँ         à¤²à¤—े     à¤•à¤¹ीं


रे*ग*म*म*ग*      रे*रे*

शहनाई               à¤¬à¤œे

Or

रे*ग*म*~ ग*      रे*रे*


रे*नि    रे*ग*    ग*ग*

यूँ        लगे      कहीं


रे*ग*म*म*ग*    रे*रे*

शहनाई             à¤¬à¤œे


रे*निरे*ग*   à¤—*    ग* ग*

आते          ही     à¤®à¤¸्त


रे*रे*नि      नि

बहारों        के


नि रे*ग*     à¤°े*    निनि

दुल्हन       à¤•ी_तरह


धम      ध~ म     à¤®à¤®

हर       à¤–ेत      सजे


Repeat: दुल्हन की तरह


नि रे*ग*     à¤°े*    निनि

दुल्हन      की     à¤¤à¤°à¤¹


धम      ध~ म     à¤®à¤®

हर       à¤–ेत     à¤¸à¤œे


मध निनि     à¤¨ि  निनि~~  

मेरे_देश       à¤•ी_धरती~~


रे*ग*रे*निनि धमध~ म

ईईईई~~~


मध      निनि     à¤¨ि     à¤¨िनि

मेरे       à¤¦ेश      की    धरती,


निनिनि     à¤¨ि~ रे*नि

सोना         à¤‰à¤—ले

Or

नि नि        नि~ रे*नि


नि नि      धम       à¤§à¤®à¤—

उगले      हीरे      मोती


गम     à¤®à¤¨ि     à¤¨ि      धम

मेरे     à¤¦ेश      की     à¤§à¤°à¤¤ी


मग       à¤®à¤¨ि      नि    धम

मेरे     à¤¦ेश     à¤•ी     à¤§à¤°à¤¤ी


Will be Updated:


जब चलते हैं इस धरती पे हल

(ममता अंगड़ाईयाँ लेती हैं) – 2

क्यों ना पूजें इस माटी को

(जो जीवन का सुख देती है) – 2


(इस धरती पे जिसने जनम लिया) – 2

(उसने ही पाया प्यार तेरा) – 2


यहाँ अपना पराया कोई नहीं~~~


यहाँ अपना पराया कोई नहीं

(है सब पे माँ, उपकार तेरा) – 2

Previous Post Next Post
Play Pause