Jahan Daal Daal Par Sone Ki Chidiya | Indian Notes | Mohammed Rafi



 सारे       गप प     प~ प     गप

जहाँ      डा_ल     डाल      पर


पधध     ध      धपधसा*

सोने    की      चिड़ियां


सा* नि निध          ध     

कर_ती                 है


पम~ धपगरेसा

बसेरा~~~


सारे      गप पग       रे~   सा

वो        भारत        देश


रे          रेगग

है         मेरा


सारे      गप पग     रे~   रे

वो        भारत        देश


सा        सासा~

है         मेरा


Repeat:


Jahaan daal daal par

sone ki chidiya

karti hai basera

wo bharat desh hai mera

vo bharat desh hai mera


सारे       गप प       प~ प  गप

जहाँ       सत्य,       अहिंसा


पधध      धधध      ध

और       धर्म      का


धप        धसा*       सा*नि   ध     

पग        पग          लगता


पम~ धपगरेसा

डेरा~~~


सारे      गप पग      रे~   सा

वो         भारत       देश


रे        रेगग

है        मेरा


सारे      गप पग      रे~   रे

वो         भारत        देश


सा        सासा~

है        मेरा


सा* सा*~  सा* प         ग*~ सा*~~ सा* सा*

जय            भारती,        जय भारती,


सा* सा*~  प प           ग*~ सा*~~ सा* सा*

जय          भारती,        जय भारती,


गप      सा* ~ सा* ~     सा*    

ये         धरती                वो


सा* नि      रे* रे*      सा* सा*  

जहाँ         ऋषि         मुनि


सा* सा* नि       निनि       नि~ नि  

जपते                प्रभु        नाम


नि         धनिधप

की        माला

Or

ध        धनिधप


पप       म~      धप     ग~

हरी     ॐ,      हरी    ॐ,


रेरे       सा*     रे* नि      सा*  

हरी    ॐ,     हरी       ॐ


Or


पप     प         धध        ध

Hari Om,    Hari     Om,


निनि       नि         रे* रे*      सा*  

Hari   Om,    Hari     Om


Will be Updated:


जहाँ हर बालक इक मोहन है

और राधा हर इक बाला

और राधा इक इक बाला

जहाँ सूरज सबसे पहले

आ कर डाले अपना फेरा

वो भारत देश है मेरा

वो भारत देश है मेरा

Previous Post Next Post
Play Pause