Likhe Jo Khat Tujhe | Indian Notes | Kanyadaan |

 


ग* ग*     रे*   ग*~   नि    रे*

लिखे       जो   ख़त     तुझे


ग*     ग* रे*    ग*~ नि    रे*

वो     तेरी        याद       में


ग* रे* नि      ध~ नि     ध

हजारो          रंग         के


ध ध  म     ग~      ध म

नजारे        बन     गए


ग* ग* रे*     ग*~    निरे*

सवेरा           जब     हुआ,


ग*     ग* रे*     ग*~     निरे*

तो     फूल        बन      गए


ग*     रे* नि     ध~ नि    ध

जो     रात       आयी      तो


धधम        ग~     धम

सितारें       बन     गए


ग* ग*     रे*   ग*~   नि    रे*

लिखे       जो   ख़त     तुझे


धध~       निनि रे* रे*

कोई        नगमा


ग* ग*~     ग* ग*  रे* रे*

कही           गूंजा


धध~     निनि    रे* रे*

कहा      दिल     ने


ग* ग*      ग* ग*  रे* रे*

ये  तू         आयी


ग* ग*     ग* ग* ग*

कही        चटकी


ग* ग* म*     म* ध* ग*

कली             कोई


ग* ग*     ग* ग*    रे* रे*  नि

मैं            ये          समझा


निनि       ग* ग*  रे* रे*

तू           शरमाई


म* म*~      म* म* म*

कोई          खुशबू


म* म*~     म* ध* म*

कही           बिखरी


ध* म*     ग*

लगा          ये


ग* ग*      नि ग* रे* निधधध

जुल्फ        लहराई


ग* ग*     रे*   ग*~   नि    रे*

लिखे       जो   ख़त     तुझे


ग*     ग* रे*    ग*~ नि    रे*

वो     तेरी        याद       में


ग* रे* नि      ध~ नि     ध

हजारो          रंग         के


ध ध  म     ग~      ध म

नजारे       बन    गए


ग* ग* रे*     ग*~    निरे*

सवेरा           जब     हुआ,


ग*     ग* रे*     ग*~     निरे*

तो     फूल        बन      गए


ग*     रे* नि     ध~ नि    ध

जो     रात       आयी      तो


धधम        ग~     धम

सितारें       बन     गए


धध~        निनि रे* रे*

फिजा       रंगीन


ग* ग*~     ग* ग*  रे* रे*

अदा          रंगीन


ध        धनि   निरे* रे*

ये         इठ__ला__ना,


ग*        ग* ग*   ग* रे*    रे*

ये         शर__मा__ना


ग*      ग* ग*    ग* ग*

ये       अंग_ड़ाई,


ग*        ग* म*  म* ध* ग*

ये          तन_हाई


ग*     ग* ग* ग* रे*      रे*  नि

ये        तरसा                 कर


निनि ग*       ग* रे* रे*

चले             जाना


म* म*~     म*   म* म*

बना            दे     ना


म* म*~    म* ध*    म*

कहीं         मुझ         को


ध* म*      ग* ग* ग*

जवां         जादू


नि         ग* रे* निधधध

ये          दीवाना


ग* ग*     रे*   ग*~   नि    रे*

लिखे       जो   ख़त     तुझे


ग*     ग* रे*    ग*~ नि    रे*

वो     तेरी        याद       में


ग* रे* नि      ध~ नि     ध

हजारो          रंग         के


ध ध  म     ग~      ध म

नजारे       बन    गए


ग* ग* रे*     ग*~    निरे*

सवेरा           जब     हुआ,


ग*     ग* रे*     ग*~     निरे*

तो     फूल        बन      गए


ग*     रे* नि     ध~ नि    ध

जो     रात       आयी      तो


धधम        ग~     धम

सितारें       बन     गए

Previous Post Next Post
Play Pause