Ek Haseena Thi Ek Deewana Tha | Indian Notes | Karz | Kishore Kumar | Asha Bhosle

 


सा*      नि  ध  नि       ध

एक      हसीना           थी,


नि    ध  ध ध      म

एक   दीवाना       था


ग        म रे      म      प  ग

क्या     उमर,    क्या   समा,


ध      ध ध  नि     सा*      रे* सा*

क्या   ज़माना        था      ~ ~


सा*       नि  ध  नि      ध

एक       हसीना           थी,


नि  ध  नि       ध

हसीना           थी,


नि       ध  ध ध         म

एक      दीवाना         था,


ध    ध ध        म

दी  वाना         था


ग      म रे       म      प  ग

क्या   उम्र,       क्या   समा,


ध      ध ध  नि      सा*      रे* सा*

क्या   ज़माना       था  ~~


ग ग    म प    प       म  म

एक     दिन    वो      मिले,


रे  रे      रे म म      ग  ग

रोज़      मिलने     लगे


ग ग   म प    प       म म   ध म

एक    दिन    वो      मिले,     ~~


रे  रे     रे  म म      ग  ग

रोज़     मिलने       लगे


ग        ग  प ~ प        म  म

फिर      मोहब्बत        हुई,


रे         रे  रे म म      ग  ग

बस        क़यामत      हुयी


ध       ध ध      नि       नि  सा*

खो      गए       तुम       कहाँ,


ध  ध        ध      नि  नि सा*

सुनके        ये      दास्ताँ


ध  ध     ध    नि  नि     सा*

लोग        है  रान          है,


ध  ध       ध  नि        नि  सा*

क्योंकि     अनजान      है


सा* नि     ध     प     म  म  मधसा

इश्क        की     वो   गली,   ~~


सा*  ध       म   प म    ग

बात          जिसकी     चली


नि       ध  नि     सा*

उस        गली      में,


नि ध    नि  सा*    नि ध        ध

मेरा       आना,       जाना       था

Or

नि ध    नि  सा*   नि ध नि    सा* ध


ध       ध ध  नि    ध

एक    हसीना       थी,


ध ध     नि नि ध     ध

एक       दीवाना      था


नि       ध नि        सा*

क्या      उमर        थी,


नि      ध  नि      सा*

क्या     समा       था,


नि      ध  नि  सा*    ध

क्या     ज़माना       था


ध      ध ध  नि     ध

एक     हसीना       थी,


ध ध     नि  नि ~  ध      ध

एक       दीवाना           था


ग        ग म ग     रे      सा  रे

उस      हसीं     ने          कहा


ग  ग       म ग  रे      सा  रे

सुनो        जान-ए-     वफ़ा


ग     ग  म ग     रे      सा  रे

ये     फलक,      ये      ज़मीं,


ग ग   म ग   रे        सा  रे

तेरे     बिन   कुछ    नहीं


ध ध      ध ग म    ग      ग

तुझपे     मरती        हूँ     मैं,


ध ध      ध ग म    ग      ग

प्यार      करती       हूँ      मैं


ध ध    ध ग    म ग    ग

बात    कुछ     और    थी,


ध        ध ध ग      म ग      ग

वो         नज़र        चोर     थी


सा* नि   ध     प    म  म   म ध सा*

उसके    दिल  में   छुपी,     ~~


सा* ध     म प      म    ग

चाह       दौलत    की   थी


नि~ ध   नि    सा*   नि  ध  नि  सा*

प्यार      का    वो    फकत,


नि      ध नि  सा*    ध

इक     बहाना         था


ध       ध ध  नि    ध

एक    हसीना       थी,


ध ध     नि नि ध     ध

एक       दीवाना      था


नि       ध नि        सा*

क्या      उमर        थी,


नि      ध  नि      सा*

क्या     समा       था,


नि      ध  नि  सा*    ध

क्या     ज़माना       था


ध      ध ध  नि     ध

एक     हसीना       थी,


ध ध     नि  नि ~  ध      ध

एक       दीवाना           था

Previous Post Next Post
Play Pause