National Anthem | Indian Notes | Jana Gana Mana


जन     à¤—ण     à¤®à¤¨

सा रे     à¤— ग     à¤— ग


अधि     à¤¨ायक        जय हे

ग ग       à¤— ग ग       à¤°े ग म


भारत        भाग्य     à¤µिधाता

ग ग ग      रे रे     à¤°े  नि- रे सा


पंजाब           à¤¸िंध

सा प प     à¤ª प


गुजरात         à¤®à¤°ाठा

प प प प       à¤ª म ध प


द्राविड़       à¤‰à¤¤्कल      बंगा

म म म     à¤— ग ग      रे म ग


विंध्य        हिमाचल

ग ग       à¤— ग ग रे


यमुना         à¤—ंगा

ग प  प म      म म


उच्छल     à¤œà¤²  धि    तरंगा

ग ग ग     à¤°े रे    रे     à¤°े  नि- रे सा


तव     à¤¶ुभ    नामे       à¤œागे,

सा रे     à¤— ग    ग ग     à¤°े ग म


तव    शुभ     à¤†à¤¶िष      मागे,

ग म   à¤ª प       à¤ª म ग      रे म ग


गाहे    तव    जय      गाथा

ग ग      रे रे    रे रे     à¤¨ि- रे सा


जन      गण     à¤®ंगल

सा सा    पप     à¤ª प प


दायक    जय    हे

प प प    म ध    प


भारत       à¤­ाग्य        विधाता

म म म     à¤— ग       à¤— रे म ग


जय      हे,        जय    हे,

नि नि    सां    ध ध    नि


जय     à¤¹े,

प प     à¤§


जय    जय   à¤œà¤¯  जय    हे

सा सा   à¤°े रे   à¤— ग   à¤°े ग    म

Previous Post Next Post
Play Pause