Jab Koi Baat Bigad Jaye | Indian Notes | Jurm | Kumar Sanu | Rajesh Roshan

 


Music:

ध~ पध~~    ध~ पध~~

ध~ पध~~    रे*~ निध~


ध~ धध~~    ध~ धध~~

ध~ धम~~   नि~ धध~~


धधम~  धमग~




गग      ग     ध

जब कोई बात


धम          ग ध

बिगड़ जाये


म       ग       मध

जब कोई मुश्किल


म          ग रे

पड जाये



रेग        म ध     म ग        रे  नि

तुम देना साथ मेरा,



नि     रे गग

ओ हमनवाज़


Repeat:

गग     ग    ध  धम      ग ध

जब कोई बात बिगड़ जाये


म        ग       मध            म      ग रे

जब कोई मुश्किल पड जाये


रेग        म ध      म ग      रे  नि

तुम देना साथ मेरा,


नि      रे ग रे ग

ओ हमनवाज़


ग         ग ग    ध

ना कोई है,


ध  म ग      ध

ना कोई था,


म धग म      धम  ग     गरे

जिन्दगी_में तुम्हारे सिवा


रेग        मध      मग        गरेगरे  नि

तुम देना साथ मेरा,


नि   रे  गरेगमगरे

ओ हम~नवा~~ज़


Repeat tum dena but notes are different for o humnawaaz


रेग        मध       मग       रेगरे नि

तुम देना साथ मेरा,


नि    ध  धमधमग

ओ हमनवाज़


Music:

ध~ पध~~    ध~ पध~~

ध~ पध~~    रे*~ निध~


ध~ धध~~    ध~ धध~~

ध~ धम~~   नि~ धध~~


धधम~  धमग~


निनि नि निनि          नि      निनि    नि

हो चांदनी जब तक रात,


नि नि    नि     निग    रें    नि     ध

देता है हर कोई साथ


धरें        रें रें

तुम मगर


रें  रें रें रें रें रें रें       नि

अंधेरो में


नि      निममनि       ध ध      ध

ना छोड़ना मेरा हाथ


Repeat:

Ho chandni jab..


धधम~  धमग~


गग      ग     ध   धम      ग ध

जब कोई बात बिगड़ जाये


म      ग       मध         म      ग रे

जब कोई मुश्किल पड जाये


रेग      म ध     म ग     रे   नि

तुम देना साथ मेरा,


नि     रे गरेग

ओ हमनवाज़


ग         ग ग    ध   ध  म ग    ध

ना कोई है, ना कोई था,


म धग म             धम  ग           गरे

जिन्दगी_में तुम्हारे सिवा


रेग       मध       मग       रेगरे  नि

तुम देना साथ मेरा,


नि     ध  धमग

ओ हम~नवा~~ज़


निनि      निनि        नि     नि      निनिनि

वफादारी की वो रस्में,


नि नि   निनि          नि    रे    निधध

निभायेंगे हम तुम कस्मे


ध     रे  रे    रे  रे 

Ek     bhi       saans

एक भी सांस


रे    रे    रे    रे      

जिन्दगी की,


रे  रे   रे  नि   नि    निममनि   धध     ध

जब तक हो अपने बस में


Repeat:

Wafa_daari   ki     vo    rasmein


गग      ग~     ध~~   धम      ग~ ध

Jab    koi   baat   bigad  jaaye

जब कोई बात बिगड़ जाये


म      ग       मध         म      ग~ रे~

jab    koi    mushkil  pad   jaa~~ye~

जब कोई मुश्किल पड जाये


रेग      म~ ध     म~ ग     रे *नि~~

Tum  dena      saath    mera

तुम देना साथ मेरा,


*नि     रे~ गरेग

O      humnawaaz

ओ हमनवाज़


ग         ग~ ग~    ध~    ध  म~ ग~     ध

Naa    koi        hai   na koi         tha

ना कोई है, ना कोई था,


म~ धग म             धम  ग           गरे

zindagi_ mein     tumhaare    siva

जिन्दगी_में तुम्हारे सिवा


रेग       मध       मग       रेगरे *नि

Tum    dena    saath    mera

तुम देना साथ मेरा,


*नि     ध~  धमग

O      hum~nawaa~~z

ओ हम~नवा~~ज़


Previous Post Next Post
Play Pause