O Sathi Re Tere Bina Bhi Kya Jeena | Indian Notes | Muqaddar Ka Sikandar | Kishore Kumar

 


Music:

*निरेम ध~~ ध~ म~ 

*निरेम ध~~ ध~ म~ 


नि~ ध~ म~ गम

नि*~ ध*~ म*~ ग*म*


ग       मध       ध~~  धम

ओ     साथी      रे~~


धध     मध      ध

तेरे      बिना     भी   


नि        धमम       मग

क्या      जीना~~


धध    मध     ध     नि~    धमम

तेरे     बिना    भी    क्या    जीना


ग       मध       ध~~  धम

ओ     साथी      रे~~


धध     मध      ध

तेरे      बिना     भी   


नि        धमम       मग

क्या      जीना~~


धध    मध     ध     नि~    धमम

तेरे     बिना    भी    क्या    जीना


रे* रे*    रे*     ग*रे*नि~     नि~ 

फूलो      मे      कलियो         मे


रे* रे*     रे*     ग* रे* नि~   नि~

सपनो    की     गलियो            मे


Repeat:

Phulon   mein     kaliyon       me

Sapno   ki      galiyo        mein


निग*      रे* नि       धम

तेरे         बिना         कुछ     


मध         ध~ धम

कही        ना~~


धध       मध       ध          

तेरे        बिना      भी


नि~        धमम

क्या        जीना


ग       मध       ध~~  धम

ओ     साथी      रे~~


धध     मध      ध

तेरे      बिना     भी   


नि        धमम       मग

क्या      जीना~~


धध    मध     ध     नि~    धमम

तेरे     बिना    भी    क्या    जीना


गम      ममधम        गग   

हर        धड़कन       मे

Or

गम      ममधम       ग~   


गम        म       धमगग

प्यास      है        तेरी

Or

म~        म~     मधमगग


गधध       ध

साँसो        मे     


मध~   नि     धम   म     म

तेरी     ही     खुशबू         है


गम     ममधम       ग  

इस      धरती          से


गम    ममधम     गग

उस    अम्बर       तक


गध        धध~ म    ध     

मेरी        नज़र        मे


नि~    ध      म~    म

तू       ही      तू       है


रे* ~      रे*     ग*~ रे*      नि~~    निनि

प्यार      ये       टूटे             ना~~

Or

रे* रे*     रे*      ग* रे* नि     नि~~   निनि


रे*~        रे*     ग*~ रे*    नि

प्यार      ये       टूटे            ना


रे*      रे* रे*      ग* रे*    नि

तू       मुझसे       रूठे       ना


निग*    रे*    निध      मध~     ध~~   धम

साथ      ये      छूटे       कभी     ना


धध      मध      ध          

तेरे      बिना      भी


नि~      धमम

क्या       जीना


ग       मध       ध~~  धम

ओ     साथी      रे~~


धध     मध      ध

तेरे      बिना     भी   


नि        धमम       मग

क्या      जीना~~


धध    मध     ध     नि~    धमम

तेरे     बिना    भी    क्या    जीना


गम       मम     धमगग   

तुझ      बिन      जोगन


गमम      धमगग 

मेरी         राते


गध       धध      ध~ मध~

तुझ       बिन      मेरे


निध       ममम 

दिन        बंजारे


गमम      धमगग  

मेरा        जीवन


गमम        धमगग

जलती        धूनी


गध       धध~     मध      

बुझे       बुझे       मेरे


निधम       म~ म~ 

सपने          सारे


रे* रे*     रे* ग*      रे* निनि~  निनि 

तेरे          बिना         मेरी~~


रे* रे*    रे*ग*~    रे* नि

तेरे        बिना         मेरी


रे* रे*     रे*ग*~     रे* नि

मेरे         बिना         तेरी


निग*     ग*~ रे* नि 

ये          ज़िंदगी

नि~        ग*~ रे* नि


ध~ मध     ध~~   धम 

ज़िंदगी       ना


धध     मध       ध          

तेरे      बिना      भी


नि~        धमम

क्या         जीना


ग       मध       ध~~  धम

ओ     साथी      रे~~


धध     मध      ध

तेरे      बिना     भी   


नि        धमम       मग

क्या      जीना~~


धध    मध     ध     नि~    धमम

तेरे     बिना    भी    क्या    जीना

Previous Post Next Post
Play Pause