Mere Sapno Ki Rani | Indian Notes | Aradhana | Kishore Kumar

 


गग    धधध    प     नि नि

मेरे     सपनों    की   रानी


नि प    धधध      ग

कब      आयेगी    तू


गग     धध    धप  नि नि

आयी   रुत     मस्तानी


नि प     धधप      म

कब      आयेगी    तू


गग      धध      धपनि नि

बीती    जाए      जिंदगानी


नि ध    सा* सा* सा*    सा*

कब      आयेगी           तू


ग*  सा*       नि~

चली            आ,


रे*~    रे*    नि ध   ध

आ,    तू     चली    आ


ग~ म      ध     मगग

प्यार       की    गलियाँ,


Music: गग गग     पप पप


ग~ म      ध     मगग

बागों       की     कलियाँ


Music: गग गग     पप पप


नि नि    ध~     गगनि

सब       रंग      रलियाँ,

Or

नि ~     ध~     गगनि


Music: निनि निनि    निनि निनि


सा* ~    नि ध     ध

पूछ       रही       हैं


Music: धध धध     धध धध


धनि         नि रे* रे*       रे*

गीत          पनघट        पे


नि ~ धप      सा*~ नि ध    ध

किस दिन     गायेगी          तू


गग    धधध    प     नि नि

मेरे     सपनों    की   रानी


नि प    धधध      ग

कब      आयेगी    तू


गग     धध    धप  नि नि

आयी   रुत     मस्तानी


नि प     धधप      म

कब      आयेगी    तू


गग      धध      धपनि नि

बीती    जाए      जिंदगानी


नि ध    सा* सा* सा*    सा*

कब      आयेगी           तू


ग*  सा*       नि~

चली            आ,


रे*~    रे*    नि ध   ध

आ,    तू     चली    आ


ग~ म      ध     मगग

फूल         सी     खिल के,


Music: गग गग     पप पप


ग~ म      ध      मगग

पास         आ     दिल के


Music: गग गग     पप पप


नि ~      ध~     गगनि

दूर          से       मिल के


Music: निनि निनि    निनि निनि


सा* ~       नि       ध ध

चैन         ना        आये


Music: धध धध     धध धध


धनि       नि रे*    रे*

और        कब      तक


रे*  नि    धप  सा* ~ नि ध   ध

मुझे       तड़  पायेगी          तू


गग    धधध    प     नि नि

मेरे     सपनों    की   रानी


नि प    धधध      ग

कब      आयेगी    तू


गग     धध    धप  नि नि

आयी   रुत     मस्तानी


नि प     धधप      म

कब      आयेगी    तू


गग      धध      धपनि नि

बीती    जाए      जिंदगानी


नि ध    सा* सा* सा*    सा*

कब      आयेगी           तू


ग*  सा*       नि~

चली            आ,


रे*~    रे*    नि ध   ध

आ,    तू     चली    आ

Previous Post Next Post
Play Pause