Ek Pyar Ka Nagma | Indian Notes | Shor | Lata Mangeshkar

 


रेग      म~   प      धप पम   म

एक   प्यार   का     नगमा_है,

Or

रेग     म~       प      धप प~    म

रेग     म~      प      धप  धप   म


रेगम     म       पधप पम   म

मौजो     की      रवानी_है

Or

रेगम       म      पधप प~      म

रेगम       म      प    धपधप   म


Repeat:

रेग      म~     प     धप पम   म

एक   प्यार    का    नगमा_है,

Or

रेग      म~      प       धप  धप   म


रेगम      म      पधप पम   म

मौजो     की      रवानी_है

Or

रेगम     म       प  धपधप  म


मपध      रे*     निध   प     धनि

ज़िंदगी   और    कुछ  भी    नहीं,


धप   ग~ध      धप~  निधप   म

तेरी    मेरी      कहा_नी         है


रेग     म~       प      धप पम   म

एक    प्यार    का    नगमा   है,

Or

रेग    म~        प      धप प~    म

रेग    म~       प       धप  धप  म


रेग        *नि     रेमप

la la      la      la la la,


मम      मगगम

la la     la la la la


धध      रे*~ रे*रे*      रे*ग*रे*रे*    रे*

कुछ     पाकर            खो_ना       है,

Or

धध       रे*~ रे*रे*      रे*म*ग*रे*    रे*


धध      रे*~ रे*रे*      रे*म*ग*रे*   रे*

कुछ     खोकर           पाना          है


ध~ सा*सा*    सा*~   सा*रे* सा*ध    नि

जीवन            का        मतलब         तो,


नि~ रे*    रे*नि     ध~निध    म

आना      और     जाना      है


रेग    गम    म~     धप पम म

दो     पल   के        जीवन_से,

Or

रेग     गम  मप       धप पम म

रेग     म    मप       धप धप म


रेग     गमम      पधप    पम     म

इक     उम्र       चुरा_नी           है

Or

रेग     मम        प धप धप       म

रेग     मम        पध~ प           म


मपध       रे*     निध    प     धनि

ज़िंदगी    और    कुछ   भी    नहीं,


धप   ग~ध      धप~  निधप   म

तेरी    मेरी      कहा_नी         है


रेग     म~       प      धप पम   म

एक    प्यार    का    नगमा   है,

Or

रेग    म~       प      धप प~    म

रेग    म~       प       धप  धप  म


ध      रे*~    रे*       रे*ग*रे*रे*  रे*

तू      धार     है        नदिया की,

Or

ध       रे*~     रे*     रे*म*ग*रे*   रे*


ध     रे*~ रे*    रे*रे*म*ग*रे*    रे*

मैं     तेरा          किनारा           हूँ


ध~    सा*~ सा*   सा*सा*रे*  सा*ध     नि

तू      मेरा             सहा_रा                 है,


नि~    रे*~ रे*     निध निध~~    म

मैं        तेरा          सहारा             हूँ

Or

नि~      रे*~ रे*       निध निधप     म


रेग  गम     म       पध~~प      म

आँखों        में      समंदर         है,

Or

रेगम        म      पधप पम        म

रेगम        म      प धप धप       म


रेग    गमम          पधप पम     म

आशाओं_का        पानी          है

Or

रेग     मम           प धप धप    म


मपध      रे*     निध   प     धनि

ज़िंदगी   और    कुछ  भी    नहीं,


धप   ग~ध      धप~  निधप   म

तेरी    मेरी      कहा_नी         है


रेग     म~       प      धप पम   म

एक    प्यार    का    नगमा   है,

Or

रेग    म~        प      धप प~    म

रेग    म~       प       धप  धप  म

Previous Post Next Post
Play Pause